Video: ‘घूंघट की ओट’ में जमकर थिरकीं सपना चौधरी, अंदाज़ देखते ही फैंस हुए फिदा

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांसिंग अंदाज़ से लोगों को दिवाना बना लेती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में दिन ब दिन इजाफा देखने को मिल रहा है।

जी हां, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के फैंस की लंबी चौड़ी लिस्ट है, जोकि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। फैंस की चाहत को पूरा करते हुए सपना चौधरी अक्सर कोई न कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ज़रूर पोस्ट करती हैं,

जो तेज़ी से वायरल भी हो जाता है। इसी कड़ी में सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें उनका एक नया अंदाज़ नज़र आ रहा है।

यूं तो सपना चौधरी का डांसिंग वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है, लेकिन इस वीडियो में उनका न सिर्फ अंदाज़ पसंद किया जा रहा है, बल्कि उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर बिंदास लुक अपनाया है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती की भी चर्चा हो रही है। बता दें कि सपना चौधरी अपने हर शो में कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती हैं और उनकी यही कोशिश उन्हें कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ा रहा है।

‘घूंघट की ओट’ में जमकर नाचीं सपना चौधरी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘मेरा चांद लुका है यारो घूंघट की ओट में’ पर जमकर नाचती हुई नज़र आई। इस गाने पर सपना चौधरी ने न सिर्फ डांस किया, बल्कि गाने के बोल के मुताबिक ही अदाएं भी करती हुई नज़र आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से सपना चौधरी बार बार अपना घूंघट भी उठाती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं और उनके एक ठुमके पर तो लोगों के दिल धड़क जाते हैं।

येलो ड्रेस में सपना चौधरी ने ढाया कहर

वायरल हुए इस वीडियो में न सिर्फ सपना चौधरी का डांस पसंद किया जा रहा है, बल्कि उनका लुक, जोकि उन्होंने इस डांस शो के लिए स्पेशली बनाया था। इस वीडियो में सपना चौधरी येलो सूट में नज़र आ रही हैं, जोकि उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है। मतलब साफ है कि सपना चौधरी पर येलो सूट काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है और इसमें वे किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी के चाहने वालों के लिए यह किसी उपहार से कम नहीं है।

बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

हरियाणी डांसर सपना चौधरी ने इसी साल के शुरुआत में दोस्ती के साइड इफैक्ट्स फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने वर्दीवाली का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सपना चौधरी ने खूब मेहनत की थी, लेकिन यह फिल्म उनके फैंस को पसंद नहीं आई और जिसकी वजह से उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गई। हालांकि, सपना चौधरी इस फ्लॉप फिल्म के बाद हार नहीं मानने वाली हैं, बल्कि वे आगे भी किसी फिल्म में नज़र आ सकती हैं।