रपट लिखवाने के लिए दरोगा के सामने मिन्नतें करती दिखीं सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

अपनी डांसिंग मूव्स से लाखों दिलों पर राज़ करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह से वे आज सातवें आसमान पर पहुंच चुकी हैं। जी हां, सपना चौधरी के एक ठुमके पर लाखों दिल धड़क जाते हैं और उनका हर शो लोगों को दीवाना बनाने की ताकत रखता है। सालों से अपने ठुमकों की बदौलत राज़ करने वाली सपना चौधरी का लुक भले ही बदला हो, लेकिन उनका काम और अंदाज़ वही पुराना है, जिसके लिए वे मशहूर हैं। इसी सिलसिले में सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वे रपट लिखवाने के लिए दरोगा के पास जा पहुंची।

पिछले कुछ सालों में न सिर्फ सपना चौधरी ने शोहरत हासिल की, बल्कि अपने लुक पर भी खूब काम किया, जिसकी वजह से आज वे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। सपना चौधरी ने अपने लुक पर काम करना बिग बॉस के हाउस के बाहर जाकर शुरु किया और आज वे इतनी ज्यादा बदल गई हैं कि अब लोग उन्हें मॉडर्न सपना के नाम से बुलाते हैं। खैर, लुक के अलावा सपना चौधरी ने अपने डांसिंग में भी काफी काम किया, लेकिन आज भी उनके एक ठुमके से लाखों दिल धड़क उठते हैं, जिसका सबूत उनका वायरल हुआ वीडियो है।

दरोगा के सामने मिन्नतें करतीं सपना चौधरी

सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल, सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘रपट लिख लो दरोगा जी’ पर ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी न सिर्फ ठुमके लगा रही हैं, बल्कि अपनी कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल भी कर रही हैं। बता दें कि इस वीडियो में सपना चौधरी ने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी की पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके करोड़ो फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता है। कभी हरियाण में स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी आज पूरे देश में शो करती हैं और वहां से उन्हें मुंह मांगी रकम मिलती है। मतलब साफ है कि सपना चौधरी ने अपने टैलेंट से अपना नाम फेम बनाया है और आज उनके एक ठुमकी की कीमत लाख या करोड़ होती है।

बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

फिल्म दोस्ती के साइड इफैक्ट्स से सपना चौधरी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़मा चुकी हैं। फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं किया हो, लेकिन सपना चौधरी के फैंस के लिए यह फिल्म किसी उपहार से कम नहीं थी। इस फिल्म में सपना चौधरी ने वर्दीवाली का किरदार निभाया था और यह फिल्मों दोस्तों की ईर्द गिर्द घूमती है। बता दें कि सपना चौधरी के फैंस अब उनकी दूसरी फिल्म का इंतजार भी बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल उनकी दूसरी फिल्म की कोई खबर नहीं है।