धोनी-कोहली नहीं बल्कि यह बल्लेबाज है सपना चौधरी का पहला प्यार, मौका मिलते ही करेंगी डेट

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. पहले तो ज्यादातर हरियाणा के लोग ही उन्हें पहचानते थे. लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत इजाफा हुआ है.

अब दुनियाभर के लोग सपना चौधरी को पहचानते हैं. बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलरिटी बहुत बढ़ी है. अब उनकी गिनती सुपरस्टार्स में की जाती है. सपना बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आये दिन अपने फेवरेट खिलाड़ियों के बारे में खुलासे करती रहती हैं. इस लिस्ट में अब सपना चौधरी का भी नाम जुड़ गया है. हाल ही में सपना ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है. सपना ने बताया कि भारतीय टीम का एक शादीशुदा क्रिकेटर उन्हें बहुत पसंद है और मौका मिलने पर वह उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगी.

सपना को पसंद है यह भारतीय बल्लेबाज

हाल ही में सपना ने एक इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है. इस पर सपना ने जवाब दिया कि वैसे तो वह क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखतीं. लेकिन जब एक क्रिकेटर फील्ड पर आते थे तब वह मैच मिस नहीं करती थीं. दरअसल, सपना को बचपन से वीरू यानी वीरेंद्र सहवाग बहुत पसंद थे. सिर्फ बचपन में ही नही सपना को आज भी वीरेंद्र सहवाग बहुत पसंद हैं. जब भी वीरू टीवी पर आते हैं सपना उन्हें देखना मिस नहीं करती. इसके अलावा, सपना को वीरू की मजेदार कमेंट्री भी बहुत पसंद आती है. उन्हें उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा लगता है. वैसे, वीरू का सेंस ऑफ ह्यूमर हर कोई पसंद करता है. सपना ने बताया कि उन्हें वीरेंद्र सहवाग की ताबड़तोड़ बैटिंग बहुत पसंद है.

बेहद कम उम्र में ली परिवार की जिम्मेदारी

बता दें सपना का जन्म हरियाणा के रोहतक गांव में 25 सितंबर 1990 को हुआ था. सपना आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. सपना ने बहुत ही कम उम्र में कामयाबी का ये मुकाम हासिल किया है. पापा के देहांत के बाद सपना ने अपने कन्धों पर परिवार की जिम्मेदारी ले ली. खुद के दम पर उन्होंने अपना और अपने परिवार का पेट पाला. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके पापा का देहांत तब हुआ था जब सपना केवल 10 साल की थीं.

बचपन से ही था नाचने-गाने का शौक

सपना को बचपन से ही गाने और नृत्य का शौक था. बड़े होकर उन्होंने अपने इसी शौक को अपना प्रोफेशन बना लिया. बिग बॉस के बाद सपना को फिल्मों से भी ऑफर आने लगे. उन्होंने कुछ फिल्मों में आइटम सांग भी किये हैं. आज सपना का नाम बच्चा-बच्चा जानता है और उनका डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. पैसा और शोहरत कमाने के बाद भी सपना ने अपना डांसिंग का पैशन नहीं छोड़ा. वह आज भी जगह-जगह जाकर स्टेज शो करती हैं. उन्होंने अपने जीवन में जितना संघर्ष किया है उसके बाद ऐसी कामयाबी मिलना तो उनका हक है.

उम्मीद है कि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.