प्यार में धोखा मिलने पर इन अभिनेत्रियों ने दे दी अपनी जान, नंबर 3 की मौत आज भी है अनसुलझी

आपने अक्सर ऐसी घटनाओं के बारे में सुना होगा जहां कि प्यार में धोखा बनने के बाद लोग अपनी जान तक दे देते हैं। आम लोगों से जुड़ी ऐसी घटनाएं तो आए दिन हमें सुनने को मिलती रहती है। परंतु बात अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों की करें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों से जुड़ी ऐसी खबरें बहुत ही कम बार हमें सुनने को मिलती है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने प्यार में सफल ना होने के बाद आत्महत्या कर ली। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में…

कुलजीत रंधावा :- अभिनेत्री कुलजीत रंधावा की बात करें तो कुलजीत रंधावा एकता कपूर के मशहूर टीवी शो में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी थी। कई सारी सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री कुलजीत रंधावा ने एक दिन अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद जब इस घटना की छानबीन की गई तब यह बात पता चली कि कुलजीत जिस लड़के से प्यार किया करती थी उस लड़के को वह अपने जीवन में नहीं पा सकी जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम उठा लिए।

प्रत्यूषा बनर्जी :- कलर्स चैनल पर आने वाले टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा की बात करें तो प्रत्युषा की लाश भी अपने कमरे में मिली थी। उनकी लाश के मिलने के बाद जब इस घटना की तहकीकात की गई तो यह बात पता चला कि उन्होंने भी अपने प्यार के ना मिल पाने की वजह से आत्महत्या कर ली थी।

जिया खान :- बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जिया खान की बात करें तो जिया खान ने हॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म निशब्द में अपने दमदार अभिनय का प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही साथ आमिर खान की फिल्म गजनी में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आई थी।

परंतु एक दिन जिया खान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद उनकी हत्या का इल्जाम सूरज पंचोली के ऊपर लगा। परंतु पुलिस के द्वारा की गई छानबीन में ऐसी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई जिसकी वजह से सूरज पंचोली को रिहा करना पड़ा।