21 साल बाद खुश हुए राहु – केतु इन 5 राशियों की अब बदल जाएगी किस्मत

दोस्तों हमारे जीवन में जो भी घटनाएं घटती है, जिसके जरिए हमें एक तो खुशियां मिलती है, नहीं तो दुख पहुंचता है। यह घटनाएं ग्रहों के प्रभाव से घटते हैं, इसलिए इन सभी घटनाओं की संभावित राशिफल जानने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें, क्योंकि हम आपके लिए हर रोज ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशिफल लाते रहते हैं।

आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि, 21 साल बाद राहु और केतु खुश हुए हैं, इससे मई महीने में पूरे 5 राशि वालों को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। उनके हर सपने जो के अधूरे थे वह पूरे होने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं उन 5 राशि वालों के बारे में, जिन्हें भाग्य का साथ मिलने वाला है।

कामकाज के क्षेत्र में आपको बहुत सारे समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसमें आपको अपने नजदीकी दोस्तों की सहायता मिलेगी, जिससे हर कार्य आसानी से पूरे होंगे। आपके नए सोच विचार आपको आगे बढ़ने में मददगार साबित होगी।

सामाजिक क्षेत्र के कार्य में आपको झट से सफलता मिलने वाली है। इससे समाज में आपकी प्रवृत्ति बढ़ेगी। घर में हर वक़्त आनंद का माहौल बनाए रखने के लिए, घर में जो भी छोटी-छोटी बातों को लेकर वाद विवाद हो रही है, उसे खत्म करें, इससे घर में आनंद का माहौल सदा बना रहेगा।

घर की आर्थिक परिस्थिति भी सुधरेगी। घर के लिए जो भी कार्य करेंगे, वह समय पर पूरे होंगे। घर के लिए कोई बड़ी वस्तु लाने की सोच रहे हो तो, यह सोच आपके लिए बहुत ही आनंददायक साबित होगी।

इस तरह 21 साल बाद राहु और केतु खुश होने से सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन इन 5 राशि वालों को भाग्य का साथ मिलने वाला है।

मेष राशि
इन राशि वाले जातकों को विदेश से सम्बंधित किसी काम में सफलता मिल सकती है वहीं अगर आप कोई विद्यार्थी हैं तो आपको बता दें कि ये सफलता किसी विश्वविद्यालय के दाखिले के रूप में मिलेगी।

अगर आप नौकरी वाले हैं तो आपको विदेश में नई नौकरी जिसकी आस आप लगा कर बैठे हैं, उसकी भी हो सकती है। साथ ही आपकी धन से जुडी सभी समस्या भी दूर होगी।

सिंह राशि

इस राशि के जातक अगर कोई व्‍यापार करने से शुरुवात करने की सोच रहे हैं तो वो बता दें कि सफलता की सीढ़ियों पर आगे बढ़ेंगे। अगर आप बहुत समय से असफलता का सामना कर रहे हैं तो निराश होने की जरुरत नहीं है।

आपको जल्द धन की प्राप्ति होगी। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि बस आपको अपने काम में थोडा सा ध्यान लगाएं वो भी एक सकारात्मक सोच के साथ जिससे आपका काम अच्छे से शुरू हो।

मीन राशि

इस राशि के जातकों को अपना आकर्षण धर्म की ओर लगाना चाहिए और अगर आप किसी तरह के समाज सेवक है तो उसे करें और नहीं हैं तो भी इस तरह का काम करें ताकि ऐसा करने से आपको मा‍नसिक शांति मिलेगी।

वहीं आप अपने काम को अगर सच्चे मन से करते हैं तो स्थिति चाहे जो भी हो आपका काम सफल होगा और साथ ही आपके घर में लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहेगी।

मिथुन राशि

इस राशि वाले जातकों को किसी भी काम में आ रही सारी परेशानियाँ दूर हो जाएंगी आने वाले समय में इनका व्यापार करने के लिए होगा बहुत शुभ, सफ़लता मिलेगी और धन लाभ का योग भी बन रहा है। आपको बता दें कि इस साल आपकी जीवनसाथी से होगी मुलाकात और परिवार में खुशियाँ आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *