शनि देव के साथ हनुमान जी भी बरसा रहे है कृपा इन पांच राशियों पर बरसेगा जमकर पैसा

इस दुनिया में हर इंसान पैसा कमाना चाहता है, वह चाहता है की उसके पास पैसा, हो गाड़ी हो और रहने के लिए एक शानदार मकान हो। और इसी के पीछे पूरी दुनिया भागती रहती है. उसे पाने के लिए पर कुछ बाधाओं के कारण वह उसे प्राप्त करने में अपने को बार बार असफल महसूस करता है पर कुछ चुनिंदा लोग इस मुकाम को प्राप्त कर जातें हैं। इसमें उनका कठोर परिश्रम और उनके भाग्य का भरपूर सहयोग रहता है।

मित्रों इस शनिवार को महाराज शनिदेव और हनुमान जी के द्वारा जो महासंयोग हो रहा है उसके आधार पर 5 राशियों पर होने वाली है इनकी कृपा जिससे इनके पैसों से जुड़े सभी परेशानियों का अंत हो जायेगा। और खुब पैसा कमाने जा रहे हैं इन राशियों के जीवन की सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी। और आप अपने लक्ष्य को सरलता से प्राप्त करेंगें। वे 5 राशियां वृषभ, कन्या, तुला, धनु और कुम्भ हैं।

मेष: दिनचर्या सामान्य रहेगी। घरेलू समस्या का समाधान होगा। मन प्रसन्न रहेगा धन का थोडा लाभ मिलेगा। आलस्य रहेगा।

वृष: पराक्रम में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्य में व्यस्त रहोगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। परिश्रम व भागदौड रहेगी। निर्माण कार्य में प्रगति होगी।

मिथुन: राज-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन का लाभ होगा। परिवार में प्रसन्नता होगी। व्यवस्था में सुधार होगा। धन का लाभ होगा। खुशी का समाचार मिलेगा।

कर्क: मन संतुष्ट रहेगा। समस्या का समाधान होगा। लाभ की स्थिति बनेगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त नहीं होगा। शत्रु परास्त होंगे।

सिंह: धन का लाभ होगा। कार्य में विजय प्राप्त होगी। मनोबल बढेगा। योजना साकार होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या: व्यापार पर धन खर्च होगा। किसी अधिकारी का सहयोग मिलेगा। राजनीति में लाभ होगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। राजकाज में सफलता मिलेगी।

तुला: व्यापार में लाभ होगा। सरकारी काम में सफलता मिलेगी। व्यस्तता बनी रहेगी। परिश्रम अधिक करना पडेगा।

वृश्चिक: धन का लाभ होगा। समस्या का निराकरण होगा। परिवार से संतुष्टि मिलेगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन प्रसन्न होगा।

धनु: खर्च अधिक होगा। घरेलू कार्यो में प्रगति होगी। व्यस्तता बनी रहेगी। सन्तान सुख प्राप्त होगा। शत्रु पर विजय प्राप्त होगी।

मकर: व्यापार से लाभ होगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा। प्रियजन से मिलाप होगा। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

कुम्भ: धन का आंशिक लाभ होगा। व्यापार में उन्नति रहेगी। दिनचर्या मस्त रहेगी। कार्य में अनुशासन बनेगा।

मीन: नये काम से धन का लाभ होगा। राजकाज में व्यस्तता और सफलता मिलेगी। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *