4 अगस्त शनि और मंगल का मिलन इन 3 राशियों को कोई नहीं रोक सकता आपको करोड़पति बनने से

शनिवार को लोग शनि देव की पूजा कर अपने दुखों के निवारण का प्रार्थना करते हैं। मन से शनि देव को भजने वाले की सभी मनोकामना पूरी होती है। गराबों और बुड़े-बुजुर्गों के साथ अच्छा व्यवहार करने वालों पर शनि देव हमेंशा मेहरबान रहते हैं।

शास्त्रों में ऐसा बताया गया है कि शनिवार के दिन सुबह-सुबह यदि आपको इन तीन चीजें के दर्शन हो जाएं तो आपका दिन शुभ हो जाएगा। आइए जानते हैं वो तीन चिजें क्या हैं जिसके दर्शन मात्र से शनिदेव की आप पर कृपा बनी रहेगी।

1. भिखारी का दर्शन- यदि आपके दरवाजे पर कोई भिखारी दस्तक दे तो ये आपको लिए काफी शुभ माना जाता है। उन्हे कभी भी खाली हाथ ना जाने दें। अगर एेसा हुआ तो शनिदेव रूष्ट होते हैं।

2. सड़क सफाई वाले का दिखना- यदि सुबह-सुबह आपको कोई सड़क सफाई वाला दिखाई दे तो यो भी शुभ संकेत है। उस वयक्ति को आप कुछ पैसे या काले कपड़े दें। एेसा करने से शनिदेव आप पर जरूर प्रसन्न होंगे। आप जिस भी काम के लिए जा रहे होंगे उसमें सफल होंगे साथ ही सारा दिन मंगलमय होगा।

3. काले कुत्ते का दिखना- शनिवार के दिन घर से निकलते ही काले कुत्ते का दिखना भी शुभ माना जाता है। अगर आप उस कुत्ते को कुछ खिलाएं तो शनिदेव काफी प्रसन्न होते हैं। काले कुत्ते को तेल चुपड़ी रोटी खिलाना शुभ होता है। इससे ना केवल शनि देव बल्कि राहु और केतु भी प्रसन्न होतेे हैं।

नमस्कार दोस्तों हम आपका स्वागत करते हैं ज्योतिषशास्त्र में हर पल किसी न किसी प्रकार का बदलाव अवश्य होता रहता है, और ग्रहों के बदलाव से कई प्रकार के महायोग एवं अशुभ योग बनते ही रहते हैं। इसी प्रकार आज हम बात करने जा रहे हैं पूरे 25 साल बाद बन रहे 4 अगस्त के दिन महासंयोग की।

मंगल और शनि देव की कृपा से कुछ राशि के जातको के जीवन में बहुत सारे बदलाव होने जा रहे हैं। या कहे तो उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल जाएगी, इस राशि के जातकों को अपने जीवन में भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होता हुआ नजर आ रहा है, और अमीर बनने के पूरे योग बने हुए हैं।

4 अगस्त को शनि और मंगल के बदलाव से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशि वाले जातकों के जीवन में धन का योग बन रहा है, और यह अपने जीवन में तमाम सफलताओं की प्राप्ति करेंगे।

आज हम इसी विषय पर आपको अधिक जानकारी देना चाहते हैं, आखिर वह कौन सी राशियां हैं जिनके लिए बहुत अच्छे संकेत लेकर आ रहा है एवं उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देगा।

तो आइए पढ़ते हैं विस्तार से उन राशियों के बारे में और इस घटना के बारे में क्या असर इन लोगों के जीवन पर पड़ने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि इस घटना के बारे में बात करी जाए तो..

4 अगस्त वाले दिन कुछ राशियाँ ऐसी हैं जिनके लिए यह घटना बहुत अच्छा समय ले कर आ रही है। इन राशि वाले जातकों के परिवार में हर व्यक्ति की तरफ से इनको सहयोग प्राप्त होगा एवं अचानक धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जो व्यक्ति शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हुए हैं

उन व्यक्तियों को सफलता प्राप्त होगी एवं धन अर्जित करने के अनेक अवसर भी प्राप्त होंगे, आप इन अवसर को हाथ से बिल्कुल भी ना जाने दे।

जो व्यक्ति कई दिनों से बीमारी से ग्रस्त थे उनको अपनी बीमारियों से छुटकारा प्राप्त होता हुआ नजर आ रहा है।

इस बदलाव से कुछ राशियों के कुंडली में खुशियां ही खुशियां बरस रही है एवं दांपत्य जीवन या पारिवारिक जीवन हर जगह खुशियों का माहौल बना रहेगा। कई ऐसे लोगों के साथ आपकी मुलाकात हो सकती है जो आपके व्यापार के लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगा और आप अपने व्यापार का विस्तार करेंगे इन व्यक्तियों के साथ मिलकर।

प्रेम जीवन की बात करी जाए तो प्रेम जीवन भी आप लोगों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है जो भी मनमुटाव आ रहा था वह कभी करीबी रिश्ते में बदलने जा रहा है।

कार्यक्षेत्र में आपको अपने पुराने मित्रों के सहयोग से कई नए कार्य प्राप्त हो सकते हैं।

आइए पढ़ते हैं अब वह कौन सी राशियां हैं जिनकी 4 अगस्त वाले दिन किस्मत पूरी तरह से बदलने वाली है उन राज्यों के नाम है मेष राशि धनु राशि मिथुन राशि तुला राशि कन्या राशि वृश्चिक राशि और कुंभ राशि यह तमाम राशियां हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *