2 अगस्त 2018 को बन रहा महासंयोग, ये चार राशि वाले जरूर कराए सत्यनारायण कथा, होगी धनवर्षा

दोस्तों आप लोगो ने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि भगवान जब देता हैं तो छप्पड़ फाड़ के देता हैं. इस कहावत का अर्थ ये हैं कि जब भगवान आपकी किस्मत बुलंद करता हैं तो ऐसी बुलंद करता हैं कि आप खुद भी हैरान रह जाते हो.

ऐसा ही एक चमत्कार 2 अगस्त 2018 को होने जा रहा हैं. इस दिन ब्रहस्पत (गुरु) ग्रह एक ऐसी विशेष स्थिति में होगा जिसके चलते कुछ विशेष राशियों को अचानक धन की प्राप्ति होगी. दरअसल इस बार ये संयोग गुरुवार के दिन बन रहा हैं.

ये दिन विष्णु भगवान का दिन भी माना जाता हैं. विष्णु भगवान का दूसरा नाम सत्यनारायण भी हैं. ऐसे में यदि आप इस ख़ास दिन अपने घर या ऑफिस में सत्यनारायण की कथा कराते हैं तो आपको बहुत अधिक लाभ होगा.

2 अगस्त को घर में सत्यनारायण की कथा कराने से कुछ ही महीनो में आपके घर धन की वर्षा होगी. अर्थात आपको अचानक कहीं से बड़े धन की प्राप्ति होगी. यदि आप बिजनेस करते हैं

और इस कथा को अपने व्यापर स्थल पर कराते हैं तो आपके भाग्य को चमकने से को नहीं रोक सकेगा. तो चलिए जानते हैं कि वे कौन सी राशियाँ हैं जिन पर विष्णु भगवान मेहरबान रहने वाले हैं.

1. वृषभ राशि:

इस राशि वालो के लिए 2 अगस्त को सत्यनारायण की कथा कराना बेहद शुभ रहेगा. इस दिन आप जब कथा कराए तो पीले वस्त्र पहन ले. ये पीला वस्त्र आपके लिए शुभ रहेगा.

इसके बाद आप जब भी कोई धन सम्बंधित काम करे तो हमेशा इस पीले वस्त्र को ही धारण कर के रखे. इससे आपको बहुत अधिक फायदा होगा. साथ ही आप इस दिन प्रापर्टी से जुड़ा कोई काम भी निपटा सकते हैं.

2. कन्या राशि:

इस राशि के जातक जब घर में सत्यनारायण की कथा कराए तो लाल रंग के वस्त्र धारण कर के रखे. मई के महीने में आप के लिए लाल रंग अधिक शुभ रहेगा. इस कथा को कराने के बाद आप प्रसादी लाल रंग की गाय को अवश्य खिलाए. इससे लक्ष्मी आप के घर जल्दी आएगी. इसी महीने में आप नै नौकरी ढूंढने या जॉब स्विच करने का निर्णय भी ले. आपका आने वाला कल सुरक्षित हो जाएगा.

3. मकर राशि:

इस राशि के लोग सत्यनारायण कथा के बाद ब्राह्मण को भोजन अवश्य कराए. आप एक बात गाठ बाँध ले कि मई के महीने में आप जितना अधिक दान धर्म का काम करेंगे आपको आने वाले दिनों में उतना ही मीठा फक प्रोत होगा. इसलिए आप इस महीने गरीबो को खाना, मंदिर में पैसो का दाना और जानवरों की सेवा जैसे काम अवश्य करे.

4. मीन राशि:

सभी राशियों में मीन राशि वालो के लिए सत्यनारायण कथा करवाना सबसे अधिक लाभकारी रहेगा. इसका कारण ये हैं कि इन्हें बिना कोई परिश्रम किए बहुत बड़ा धन लाभ होने की सम्भावना हैं.

आपके ऊपर इस महीने विष्णु भगवान कुछ ज्यादा ही मेहरबान रहेंगे. ऐसे में यदि आप इस महीने में हर गुरुवार उनके नाम का व्रत रखते हैं तो आपको उनका भरपूर आशीर्वाद मिलेगा.

दोस्तों यदि आपकी राशि इसमें नहीं हैं तो भी आप अपने घर ऑफिस में सत्यनारायण की कथा 9 अगस्त को करा सकते हैं. इससे आपको कोई ना कोई लाभ तो अवश्य मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *