27 जुलाई 2018 शुक्रवार को लगने वाला चन्द्र-ग्रहण चार राशियों के लिए बड़ा वरदान

दोस्तों कुछ ही दिनों बाद सदी का सबसे लंबा चंद्रग्रहण देखने को मिलेगा। जोकि पूरे भारत में दिखाई देखा। यह साल 2018 का दूसरा चंद्रग्रहण होगा। 27 जुलाई 2018 को गुरु पूर्णिमा भी है। ज्योतिष के अनुसार, साल का यह दूसरा चंद्र ग्रहण मकर राशि पर लग रहा है और मकर राशि का स्वामी शनि है।

जिसके चलते इस राशि पर शनि और चंद्रमा दोनों का प्रभाव रहेगा। इस समय शनि धनु में गोचर है। वहीं धनु, मकर और वृश्चिक राशियां पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है। तो आइये जानते है इन 4 राशियों के बारे में –

मिथुन राशि : कहीं से एक्सट्रा कमाई हो सकती है। मिथुन राशि के लिए चंद्र ग्रहण कुछ सेहत के मामले में अच्छा नहीं रहने वाला है।

मीन राशि : इस राशि के जातकों पर चंद्र ग्रहण का कोई विशेष असर नहीं रहने वाला है। हालांकि सेहत के मामले में इस राशि के जातकों को कुछ परेशानियों से सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि : सिंह राशि के लिए चंद्र ग्रहण मिला-जुला रहने वाला होगा। अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है। लेकिन परिवार में तनाव बढ़ सकता है।

वृश्चिक राशि : इस का स्वामी मंगल है। ग्रहण का असर मिला जुला रहने वाला रहेगा। आगे आने वाले समय में आपको तरक्की के कई अवसर मिलेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *