आज रात से अगले 21 साल तक 2 राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा

ज्योतिष के अनुसार साल का हर महीना हमारे लिए नई खुशियां लेकर आता है। जिसमे हमे नई उम्मीदे होती है। जुलाई साल 2018 के राशिफल अनुसार शनि से प्रभावित ऐसी 2 राशियां हैं जिससे संबंध रखने वाले जातकों का समय अच्छा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

ज्योतिष शास्त्र में शनि से प्रभावित 2 राशियों के विषय में कहा गया है। वैसे तो सभी बारह राशियों पर शनि का प्रभाव रहता ही है। लेकिन चार राशियां ऐसी हैं जिसे शनि की दशा विशेष प्रभावित करती है। ज्योतिष के अनुसार शनि से प्रभवित इन चार राशियों के जातकों पर शनि की विशेष कृपा होने वाली है। तो आइये जानते है इन 2 राशियों के बारे में

कुम्भ राशि वालों आज प्यार पाने और प्यार देने का दिन है। बिना सोचे-समझे कोई काम न करें। आज घरवालों की राय जरुर लें फायदा होगा। ऑफिस में आज अधिक काम होने की वजह से आप व्यस्त रहेंगे।

आज किसी के साथ कोई वाद-विवाद न करें। आर्थिक स्थिति में हानि और लाभ दोनों हो सकते हैं। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिससे मन खुश रहेगा। शुभ रंग- काला शुभ नंबर- २

कन्या राशि वालों आज आप किसी अजनबी से बातें न करें। आपकी फाइनेंसियल कंडीशन आज अच्छी होगी। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन अच्छा है। आज माता का आशीर्वाद लेने से सारे काम बनेंगे।

शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोग सोशल वर्क में बिज़ी रहेंगे। महिलाओं को पार्टी करने का मौका मिल सकता है। शत्रुओं की गतिविधियों पर थोड़ा ध्यान रखें। किसी कन्या के पैर छुएं, दिन ख़ुशी से बीतेगा। शुभ रंग- मैरून शुभ नंबर- 7

इस दुनिया में हर इंसान पैसा कमाना चाहता है, वह चाहता है की उसके पास पैसा, हो गाड़ी हो और रहने के लिए एक शानदार मकान हो। और इसी के पीछे पूरी दुनिया भागती रहती है. उसे पाने के लिए पर कुछ बाधाओं के कारण वह उसे प्राप्त करने में अपने को बार बार असफल महसूस करता है पर कुछ चुनिंदा लोग इस मुकाम को प्राप्त कर जातें हैं। इसमें उनका कठोर परिश्रम और उनके भाग्य का भरपूर सहयोग रहता है।

मित्रों इस शनिवार को महाराज शनिदेव और हनुमान जी के द्वारा जो महासंयोग हो रहा है उसके आधार पर 5 राशियों पर होने वाली है इनकी कृपा जिससे इनके पैसों से जुड़े सभी परेशानियों का अंत हो जायेगा। और खुब पैसा कमाने जा रहे हैं इन राशियों के जीवन की सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी। और आप अपने लक्ष्य को सरलता से प्राप्त करेंगें। वे 5 राशियां वृषभ, कन्या, तुला, धनु और कुम्भ हैं।

मेष: दिनचर्या सामान्य रहेगी। घरेलू समस्या का समाधान होगा। मन प्रसन्न रहेगा धन का थोडा लाभ मिलेगा। आलस्य रहेगा।

वृष: पराक्रम में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्य में व्यस्त रहोगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। परिश्रम व भागदौड रहेगी। निर्माण कार्य में प्रगति होगी।

मिथुन: राज-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन का लाभ होगा। परिवार में प्रसन्नता होगी। व्यवस्था में सुधार होगा। धन का लाभ होगा। खुशी का समाचार मिलेगा।

कर्क: मन संतुष्ट रहेगा। समस्या का समाधान होगा। लाभ की स्थिति बनेगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त नहीं होगा। शत्रु परास्त होंगे।

सिंह: धन का लाभ होगा। कार्य में विजय प्राप्त होगी। मनोबल बढेगा। योजना साकार होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या: व्यापार पर धन खर्च होगा। किसी अधिकारी का सहयोग मिलेगा। राजनीति में लाभ होगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। राजकाज में सफलता मिलेगी।

तुला: व्यापार में लाभ होगा। सरकारी काम में सफलता मिलेगी। व्यस्तता बनी रहेगी। परिश्रम अधिक करना पडेगा।

वृश्चिक: धन का लाभ होगा। समस्या का निराकरण होगा। परिवार से संतुष्टि मिलेगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन प्रसन्न होगा।

धनु: खर्च अधिक होगा। घरेलू कार्यो में प्रगति होगी। व्यस्तता बनी रहेगी। सन्तान सुख प्राप्त होगा। शत्रु पर विजय प्राप्त होगी।

मकर: व्यापार से लाभ होगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा। प्रियजन से मिलाप होगा। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

कुम्भ: धन का आंशिक लाभ होगा। व्यापार में उन्नति रहेगी। दिनचर्या मस्त रहेगी। कार्य में अनुशासन बनेगा।

मीन: नये काम से धन का लाभ होगा। राजकाज में व्यस्तता और सफलता मिलेगी। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *