आने वाले 2 महीनों में बुध बदल देगा इन राशि वालों का भाग्य

14 जनवरी 2018 की सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर बुध ग्रह सिंह राशि में अपनी चाल बदल चुके है. इससे पहले बुध कर्क राशि में गोचर थे और सिंह राशि में यह पूरे दो महीने तक रहेंगे।

इस राशि परिवर्तन के बाद बुध ग्रह का सभी राशियों पर कैसा प्रभाव रहेगा, किसकी किस्मत चमकेगी और किसे मिलेगा भाग्य का सहारा। आइए जानते हैं 12 राशियों का राशिफल…

मेष –

इस राशि के जातको को बुध के सिंह राशि में गोचर होने से आपका मन शांत रहेगा। किसी खास व्यक्ति की ओर आपका रुझान बढ़ सकता है वहीं सेहत के लिहाज से यह महीना काफी तनाव भरा रह सकता है।

वृष-

यदि आपकी राशि वृष राशि है तो बुध की इस चाल से आपकी लकी साबित होने जा रहे हैं। यह परिवर्तन आपके भाग्य को पलट कर रख देगा आपको मान-सम्मान के साथ धन लाभ भी कराएगा।

मिथुन –

इस राशि के जातको के लिए ऑफिस और घर परिवार में आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। लेकिन इस दौरान आपका स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड सकता है।

कर्क-

बुध ग्रह का गोचर आपके के लिए नई नौकरी की संभावना को बढ़ा देगा। साथ ही नौकरी के दौरान विदेश यात्रा का भी योग बन सकता है लेकिन इस दौरान अपने खर्चे पर काबू रखें।

सिंह-

सिंह राशि के जातकों के लिए बुध ग्रह का राशि परिवर्तन से कोई खासा प्रभाव नहीं पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर संतान की तरफ से लेकर कुछ तनाव रह सकता है।

कन्या –

कन्या राशि वालो के लिए यह गोचर मिलाजुला रहेगा कुछ कामों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है जिसके चलते आपका काफी धन खर्च होने की संभावना रहेगी।

तुला-

बुध का सिंह राशि में परिवर्तन से अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा तो वह तुला राशि वालों को। इन राशि के जातको के सारे रुके हुए काम आने वाले दो महीनों में पूरे होंगे।

वृश्चिक –

इस राशि के व्यक्तियों के लिए यह गोचर परेशानियां ला सकता है इस दौरान कार्यस्थल और घर में दिक्कत का सामना करना पड सकता है। सेहत के नजरिए से भी आपको इस ग्रह का गोचर आपके के लिए ठीक नहीं होगा ।

धनु-

इस गोचर के चलते धनु राशि के जातको को कई खुशखबरी एक साथ मिलने की पूरी संभावना है चाहे वह नौकरी से संबंधित हो या फिर व्यापार से। साथ ही ऐसी संभावना बन रही है कि आपका कोई लंबी यात्रा कर सकते है।

मकर-

इस राशि के जातको को प्रेम के मामले में बुध का चाल काफी लकी साबित होने वाले है, चाहे वह पति-पत्नी हो या फिर प्रेमी-प्रेमिका के बीच का संबंध हो। इस परिवर्तन से कोई नया घर खरीदने का योग भी बन रहा है।

कुंभ-

यह गोचर कुंभ राशि के जातको के लिए कोई नया काम शुरु करने के सही समय है। इस दौरान किये गए नए कार्य बहुत शुभ माने जाते हैं।

मीन-

मीन राशि के जातकों के लिए यह गोचर मानसिक रुप से सही नहीं होगा। इस महीने आपकी फिजूलखर्ची बढ़ेगी।