29 जुलाई की रात 10 रुपये के सिक्के से करें यह उपाय, इतना पैसा आयेगा कि संभाल नहीं पाएंगे आप

मिथुन संक्रांति हिन्दू धर्म में मनाये जाने वाले महत्वपूर्ण धार्मिक पर्वों में से एक है। जिसे वर्ष के तीसरे माह के शुरुवात के रूप में मनाया जाता है। वर्ष में आने वाले 12 संक्रांति को दान-पुण्य आदि के सभी कार्यों के लिए शुभ माना जाता है।

हिन्दू पंचांग के अनुसार यह वर्ष का तीसरा माह होता है और इस दिन सूर्य वृषभ राशि से मिथुन राशि में प्रवेश करता है। जिस कारण इसे मिथुन संक्रांति कहा जाता है। ब्रह्माण में होने वाले इस परविर्तन से बहुत से अच्छे और बुरे प्रभाव आते है इसलिए इस दिन पूजा का बहुत खास महत्व होता है।

29 जुलाई की रात लें 10 रूपये का सिक्का और एक कोरा कागज, फिर करें यह उपाय

इसके उपाय को करने के लिए आपको 27 जुलाई की रात को एक दस रूपये का सिक्का लेना है, इसी के साथ आपको एक कोरा कागज भी लेना है. फिर आपको उस कागज और 10 रूपये के सिक्के को पूजा घर में रखना है और हाथ जोड़कर बैठना होगा. हाथ जोड़ने के बाद आपको ॐ श्रीं श्रियै नमः मंत्र का 21 बार जाप करना हैं.

फिर जब इस मंत्र का जाप हो जाए तो इस सिक्के को वहां से उठा लें और मन ही मन सिक्के को हाथ में लेकर अपनी सबी परेशानियों को इस सिक्के को बोले, ध्यान रखें हाथ में सिक्का लेकर सिर्फ परेशानियां ही बोलनी हैं इच्छा नहीं, फिर इसके बाद उस कागज पर किसी भी कलम से अपना नाम लिखना है.

फिर आगें करें यह उपाय

इसके बाद उस 10 रूपयो कि सिक्के पर आपको सिंदूर से स्वास्तिक बनाना होगा. स्वास्तिक बनाने के बाद फिर आप इन दोनों को अपने छत पर लेकर आएं फिर इसको खुले आसमान में ग्रहण पड़ने से कुछ समय पहले ही रख दें.

फिर अगले दिन आपको वह कागज वहीं दिखाई दे तो इसे किसी पानी में प्रवाहित कर दें,और सिक्के को अपनी तिजोरी में रख दें.माँ लक्ष्मी के मंत्र से जपे इस सिक्के को रखने घर में पैसों की बरसात होती है, घर में खुशहाली आती है. साथ के साथ आपकी परेशानी भी दूर हो जाएगी.

ये रही वो 3 राशियां

मेष: इस राशि वाले जातकों के लिए ये दिन काफी शुभ होने वाला है बताया जा रहा है कि ये दिन इनके लिए शुभ होने वाला है यानि आपको इस दिन जरूर कोई न कोई अच्‍छी खबर मिलेगी। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। अचानक से धन लाभ होगा। नौकरी और बिजनेस वाले लोगों के लिए ये समय अच्छा होगा। अटके हुए काम पूरे होंगे।

 

कर्क राशि: इस राशि वाले जातकों के लिए ये समय बहुत ही शुभ होने वाला है। आपके लिए ये दिन ऊर्जावान रहेगा। आमदनी बढ़ने के संकेत हैं। बता दें कि ये नए जोश के साथ काम करेंगे। माता पिता से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं।

कुंभ: इस राशि वाले जातकों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। ये दिन आपके लिए बेहद ही शुभ साबित होने वाला है। इस दिन आपके जीवन में शुभ परिवर्तन होने वाला है। धन से सम्बंधित सभी समस्या दूर हो जाएँगी। कारोबार अच्छा चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *